Carryminati Net Worth

Carryminati net worth, Earnings, Youtuber biography

Carryminati net worth: Carryminati एक भारतीय YouTuber है, जिसकी कुल संपत्ति $4 मिलियन डॉलर है। उनका असली नाम अजय नागर है। उनका जन्म 12 जून 1999 को फरीदाबाद में हुआ था। उनके YouTube चैनल पर 31 मिलियन से अधिक एक्टिव यूजर हैं। अजय नगर की कुल संपत्ति के बारे में जानकर आप चौंक जाएंगे।

Carryminati Net Worth

वह फरीदाबाद में रहते है। उन्होंने अपने टैलेंट और लोगों को हंसाने के दम पर यूट्यूब से करोड़ों रुपये कमाए हैं। 2021 में Carryminati net worth जानने के लिए हमारे साथ जारी रखें। आज आपको उनके बारे में बहुत सी दिलचस्प बातें जानने को मिलेंगी। Carryminati net worth 2021, YouTube, परिवार, गर्लफ्रेंड, और बहुत भी बहुत कुछ ।

Carryminati net worth

पिछले साल 2020 में Carryminati ने YouTube पर Youtube vs Tiktok शीर्षक से एक वीडियो पोस्ट किया था। जिसे 70 मिलियन से अधिक बार देखा गया। वीडियो को YouTube ने हटा दिया था। उसके बाद, Carryminati चैनल के अगले 1 महीने में लगभग 10 मिलियन यूजर्स की वृद्धि हुई। इसके कारण, अजय नगर उर्फ ​​कैरीमिनाटी की 2021 में कुल संपत्ति $4 मिलियन होने का अनुमान है। उसके बाद, उन्होंने अपने चैनल पर Yalgaar नाम से एक गीत भी पोस्ट किया, जिसके वर्तमान में 180 मिलियन व्यूज हैं। कैरीमिनाटी की अपनी कुल संपत्ति कभी भी सीधे तौर पर जनता के सामने नहीं आई है, लेकिन उन्होंने अपने YouTube ग्राहकों और विचारों को ध्यान में रखते हुए YouTube से लाखों डॉलर कमाए हैं।

Also read: CRPF कब किसी का एनकाउंटर कर सकती है ?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अजय नागर उर्फ कैरीमिनाटी की कुल संपत्ति करीब 4 मिलियन डॉलर है। भारतीय रुपये में उनकी कुल संपत्ति लगभग 29 करोड़ रुपये है, जो उन्होंने YouTube और प्रायोजकों के माध्यम से अर्जित की है। अजय नागर ने अपनी यूट्यूब आय से 2 एसयूवी खरीदी हैं। उनके पास 2 फॉर्च्यूनर कारें हैं जिनमें से एक काले रंग में और एक सफेद रंग में है।

Carryminati net worth in Rupees 2021

नामकैरीमिनाटी (Carryminati)
वास्तविक नामअजय नागर
व्यवसाययूट्यूबर, रोस्टर
कुल संपत्ति 20214 मिलियन डॉलर
कुल संपत्ति रुपयों में 29 करोड़
यूट्यूब से औसर कमाई1 लाख से ज्यादा
मासिक कमाई25 लाख से ज्यादा
वार्षिक कमाई2 करोड़ से ज्यादा
कमाई का साधनइंटरनेट के द्वारा
अंतिम अपडेट2021

Carryminati favorite Food, Song, Game

पसंदीदा अभिनेताअक्षय कुमार
पसंदीदा अभिनेत्रीकैटरीना कैफ
पसंदीदा हॉलीवुड अभिनेताटॉम क्रूज
पसंदीदा गायक (पुरुष)गुरु रंधावा
पसंदीदा गायिका (महिला)नेहा कक्कड़
पसंदीदा एप्लीकेशनयूट्यूब
पसंदीदा गेमपबजी
पसंदीदा खानाचिकन
पसंदीदा खिलाड़ीविराट कोहली
पसंदीदा फुटबॉलरमैसी
पसंदीदा कार्टूनडोरेमोन
पसंदीदा टी.वी. शोकपिल शर्मा शो
पसंदीदा गानाधीरे धीरे से मेरी जिंदगी में आना
पसंदीदा मूवीहॉलीवुड थ्रिलर
हॉबीरोस्टिंग, फोटोशूट

Carryminati net worth other interesting facts

Carryminati net worth other interesting facts
क्या Carryminati धूम्रपान करते हैंनहीं
क्या कैरीमिनाटी दारू पीते हैंनहीं
कैरीमिनाटी कितने समय से यूट्यूब पर वीडियो डाल रहे हैं8 वर्ष
कैरीमिनटाी के यूट्यूब पर कितने सब्सक्राईबर हैं31 मिलियन यानिकी 3 करोड़ 10 लाख
कैरीमिनाटी के सिर्फ एक वीडियो ने यूट्यूब के कई सारे रिकॉर्ड तोडे़ हैंयूट्यूब बनाम टिक टॉक वाले वीडियो पर
कैरीमिनाटी ने 24 घंटे में सबसे ज्यादा लाईक पाने वाले पहले भारतीय यूट्यूबर बने हैं यूट्यूब बनाम टिक टॉक वाले वीडियो पर
कैरीमिनाटी पहले गेमिंग वीडियो अपलोड किया करते थे एवं उसमें मिमिक्री करते थेयूट्यूब पर
कैरीमिनाटी का सबसे फेमस वीडियो था यूट्यूब बनाम टिक टॉक वाला उसको यूट्यूब ने डिलीट कर दिया था, उसके कुछ दिन बाद ही भारत में टिक टॉक पर बैन लगा दिया गया। 70 मिलियन से ज्यादा बार वीडियो देखा गया

Carryminati Study Details

अजय नागर का जन्म 12 जून 1999 को दिल्ली के पास फरीदाबाद शहर में हुआ था। अजय नागर एक मध्यमवर्गीय परिवार में रहते थे। उनके घर का इंटरनेट भी उतना अच्छा नहीं था। फिर धीरे धीरे वह यूट्यूब पर वीडियो डालने लगे और धीरे धीरे प्रसिद्ध होते गये। इसके बाद अजय नागर से प्रेरित कई कंटेंट क्रियेटर यूट्यूब पर आ गये और आज वे अच्छी स्थिति में हैं। जैसे- कि Hadd BC, Trigard Insan, The Rawnee Show

Also read : Top 5 Places to Visit in Etawah Best Tourist Places in Etawah

अजय नागर के यूट्यूब पर 2 चैनल हैं। एक चैनल पर वह रोस्ट करते हैं और दूसरे चैनल पर गेमिंग के जरिए लोगों को हंसाते हैं। Carryminati ने अपने वीडियो YouTube vs Tiktok पर कई रिकॉर्ड बनाए हैं। इस वीडियो के कारण कैरीमिनाटी ने अपने यूट्यूब चैनल पर 2-3 दिनों में 4 मिलियन नए सब्सक्राइबर बटोरे। लेकिन अब इस वीडियो को यूट्यूब ने डिलीट कर दिया है। कैरीमिनाटी के फैन्स के लिए ये बेहद बुरी खबर है।

Social Media Profiles of Carryminati

Facebook Click Here
Youtube Click Here
InstagramClick Here
Twitter Click Here

एक YouTuber के पास पैसे कमाने के कई तरीके होते हैं, वह प्रायोजन सहायता या सशुल्क प्रचार के माध्यम से भी पैसा कमा सकता है। लेकिन एक YouTuber के पास पैसे कमाने का सबसे अच्छा तरीका Google Adsense है। एक रिपोर्ट के मुताबिक अजय नागर ने अपने वीडियो सॉन्ग यलगार से 50 लाख से ज्यादा की कमाई की है। Carryminati ने अपने टैलेंट के दम पर लाखों लोगों के दिलों में जगह बनाई है। उम्मीद है कैरीमिनाटी इसी तरह हमारा मनोरंजन करते रहेंगे। हमने आपको Carryminati Net Worth, इनकम और बहुत कुछ बताया है। हमें अपने सुझाव भेजें

Also read : iPhone XR User Guide and Manual

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *